मोटर साइकिल को धक्का देते हुए पहुंचे भाजयुमो कार्यकर्ता, कहा-छत्तीसगढ़ में पेट्रोल – डीजल व सीमेंट के दाम कम करे राज्य सरकार

जशपुर – जशपुर में युवा मोर्चा कार्यकर्ता पुलिस लाइन जशपुर से मोटरसाइकिल को ढकेलते हुए बस स्टैंड पहुंचे और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। इस बीच भाजयुमो कार्यकर्ता राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पेट्रोल – डीजल व सीमेंट के दाम कम करने की मांग करते हुए नजर आए।

भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नितिन राय ने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे में विफल साबित हो रही है अंधेर नगरी चौपट राजा की तर्ज पर चलने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार यदि छत्तीसगढ़ में पेट्रोल डीजल में वैट कम नहीं करती और सीमेंट के मूल्य में कमी नही लाएगी तो आज यह आंदोलन जिला स्तर पर हुआ है कल से समस्त नगर पालिका तथा नगर पंचायतों में लगातार भिन्न-भिन्न तरीके से युवा मोर्चा आंदोलन करती रहेगी।

भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विक्रांत सिंह ठाकुर ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल पर 25 % टैक्स के साथ अतिरिक्त 2 प्रतिशत सेंस वसूला जा रहा है,इसी तरह प्रदेश की कांग्रेस सरकार सीमेंट की कीमतों पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है विगत तीन वर्षों में सीमेंट में लगातार बेतहाशा मूल्य वृद्धि कर दिए जाने से छत्तीसगढ़ की जनता परेशान है तथा आम जनों का घर बनाना मुश्किल हो गया है ।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमन शर्मा ने बताया कि काँग्रेस की भूपेश सरकार महंगाई को लेकर नौटंकी करने पर उतारू है । जबकि छत्तीसगढ़ में पेट्रोल और डीजल में 25 परसेंट वैट लागू है जिसे सरकार चाहे तो हटा सकती है लेकिन हटाती नहीं है,बल्कि सीमेंट की कीमतों में भी बेतहाशा मूल्य वृद्धि कर आम जनता का बुरा हाल कर रखा है इसी तारतम्य में भाजयुमो ने रूपरेखा तैयार की है ।

विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष अमन शर्मा,विक्रांत सिंह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य,नितिन राय प्रदेश कार्यसमिति सदस्य,यश प्रताप सिंह जूदेव प्रदेश कार्यसमिति सदस्य,संतोष सिंह मंडल अध्यक्ष भाजपा,दीपक गुप्ता जिला महामंत्री,निखिल गुप्ता,मुकेश सोनी,अभिषेक मिश्रा,विकाश सोनी,संदीप सोनी,राहुल गुप्ता मंडल अध्यक्ष भाजयुमो जशपुर,अभ्युदय मिश्रा,सज्जू खान,विकाश सोनी टुन्नू,दीपक मिश्रा,महेश गुप्ता पत्थलगांव,राजेश अम्बष्ठ,अभिषेक गुप्ता,चंदन गुप्ता,शंभु कंसारी,सुमित भगत व भाजयुमो के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Author Profile

नीरजधर दीवान
नीरजधर दीवान
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments