UPSC टॉपर टीना डाबी अपने से 13 साल बड़े IAS से कर रहीं हैं दूसरी शादी, आईएएस की भी है दूसरी शादी

डेस्क न्यूज। राजस्‍थान कैडर की साल 2016 बैच की आईएएस और यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी दूसरी शादी करने की तैयारी में हैं। इस बात की जानकारी टीना डाबी ने खुद सोशल मीडिया में दी है। टीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने मंगेतर के साथ फोटो शेयर किया है। टीना डाबी के होने वाले जीवनसाथी भी आईएएस हैं। उनका नाम प्रदीप गवांडे है। वो 2013 बैच के IAS हैं। दोनों ने ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक साथ फोटो भी शेयर की हैं।

टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो। टीना के साथ ही प्रदीप गवांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में प्रदीप गवांडे टीना के साथ हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं। शादी की फ़ोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है। एक यूजर ने तो अतहर व टीना की पुरानी फ़ोटो व टीना व प्रदीप की वर्तमान फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा है कि सच मे लुक्स कोई मायने नही रखता।

00 13 साल बड़े है प्रदीप गवांडे

प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। गवांडे चुरु जिले के कलेक्टर रह चुके हैं। टीना डाबी से वो 13 साल बड़े हैं। गवांडे ने साल 2013 में सिविल सेवा परीक्षा पास की थी। प्रदीप मूल रूप से डॉक्टर हैं। यूपीएससी परीक्षा पास करने के पहले उन्होंने एमबीबीएस की डिग्री हासिल की है। तो वही टीना ने लेडी श्री राम कालेज से आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है। मौजूदा समय में गवांडे राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं और फिलहाल पुरात्व और संग्रहालय राजस्थान में डायरेक्टर के पद पर तैनात हैं। दोनों ही 22 अप्रैल को जयपुर स्थित निजी होटल में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

00 दोनो की है दूसरी शादी

बता दें कि टीना डाबी की पहली शादी अतहर खान से हुई थी। हालांकि यह शादी सिर्फ 2 साल तक ही टिकी थी। 2015 के यूपीएससी एग्जाम में टीना ने पहला तो अतहर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया था। दोनो को आईएएस 2016 कैडर अवार्ड हुआ था। ट्रेनिंग के दौरान टीना डाबी और उनके बीच प्रेम हुआ था। 2018 में दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद अतहर खान राजस्थान में कार्यरत थे, लेकिन टीना से तलाक होने के बाद वह जम्‍मू-कश्‍मीर कैडर लेकर अपने राज्‍य चले गए। अतहर मूल रूप से कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं और फिलहाल कश्मीर में पोस्टेड है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रदीप की भी यह दूसरी शादी है। टीना डाबी मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं।

Author Profile

नीरजधर दीवान
नीरजधर दीवान
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments