क्या भुपेश बघेल बिहारियों पे इतना मेहरबान है ? पत्रकार के सवाल पर बिहार के PWD मंत्री का प्रतिप्रश्न, बंद ट्रेनों को लेकर बोलती हो गई बंद.., दूसरे पत्रकार से कहा- आप पूछें

बिलासपुर। बिहार सरकार के लोक निर्माण मंत्री और प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नबीन सिन्हा आज उस वक्त पत्रकार के सवाल पर प्रतिप्रश्न करते हुए कहा दिया कि क्या भुपेश बघेल बिहारियों पे इतने मेहरबान है कि उन्हें अवैध कारोबार करने की छूट दे रहे है ? दर असल वो भुपेश सरकार को माफियाओं की सरकार बताकर घेरने का प्रयास कर रहे थे और कह रहे थे छत्तीसगढ़ में रेत माफिया, कोल माफिया और शराब माफिया की सरकार है। जब उन्हें बताया गया कि इन धंधों में ज्यादातर बिहारियों का ही कब्जा है। उसी के जवाब में उन्होंने कहा कि इन सब चीजों को सरकार चलती है या कारोबारी चलाते है ? यदि ऐसे कारोबार करने वाले बिहारी हो या विदेशी सरकार का अंकुश नहीं है तो आप एक असफल मुख्यमंत्री हो। क्या छत्तीसगढ़ में बिहारियों को अवैध कारोबार करने छूट है ? क्या भुपेश बघेल अघेल बिहारियों पे इतना मेहरबान है ?

भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते ह नितिन नवीन ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री केवल वसूली अधिकारी हैं, और वसूलने के अतिरिक्त वे केवल वितरण का काम करते हैं। छत्तीसगढ़ में व्याप्त भ्रष्टाचार के बीच वे जितना भी वसूलते हैं उसे अपने आका के पास पहुंचा देते हैं। यह बात हम ही नहीं छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के विधायक भी कहते हैं, विधायक स्वयं बोल चुके हैं कि एसपी से लेकर के कलेक्टर तक का रेट है, थाना बिकता है, मंत्री ने कलेक्टर के भ्रष्टाचार पर खुलकर बात की है। मंत्री का कलेक्टर पर आरोप लगाना मतलब मुख्यमंत्री पर आरोप लगाना है। केंद्र की सभी योजनाओं में छत्तीसगढ़ फिसड्डी साबित हो रहा है। पीएम आवास योजना बंद है, मनरेगा में जब सर्वाधिक काम मांगा जा रहा है बंद है , यहां तक कि कोविड में वैक्सीन के मामले में भी छत्तीसगढ़ सरकार ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। पत्रकारों के महंगाई संबंधी प्रश्न पर वे जवाब नहीं दे पा रहे थे। नितिन नबीन सिन्हा ने पेट्रोल, कोयला, मंहगाई और ट्रेनें निरस्त किए को लेकर पूछे गए सवालों को तो उन्होंने सुना तक नहीं। बंद ट्रेनों का सवाल आते ही वे दूसरे पत्रकार की ईशारा करते हुए कहा कि आप कुछ पूछें। पत्रकारों ने बार-बार प्रदेश भाजपा में व्याप्त गुटबाजी पर प्रश्न किए प्रदेश प्रभारी ने भाजपा के चुनाव में चेहरे पर भी मोदी और कमल चिन्ह को सामने रखा जब प्रदेश सह प्रभारी से पूछा गया कि प्रदेश में भाजपा रीसाइक्लिंग के दौर में हैं या न्यू वाइंडिंग के मोड में तो उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी हमेशा रीसाइक्लिंग के मोड में रहती है और हम ऊपर से नीचे तक हमेशा समीक्षा करते हैं। बूथ स्तर तक रीसाइक्लिंग हो चुकी है और आने वाले समय में पूरे प्रदेश में भाजपा आक्रमक रूप के साथ भूपेश सरकार की नाकामियों को सड़क पर जनता को बताएगी।
प्रेस वार्ता के दौरान नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक, विधायक नारायण चंदेल, भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

Author Profile

नीरजधर दीवान /संपादक - मोबाइल नंबर 8085229794
नीरजधर दीवान /संपादक - मोबाइल नंबर 8085229794

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *