पुलिस ने कार से जब्त किए 80 लाख रुपए नगद, कार की सीट के नीचे छुपाकर ले जा रहे थे, गुजरात के दो लोग गिरफ्तार

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग की पुलिस ने एक कार से 80 लाख रुपये नगद बरामद किए हैं। कार की शीट के नीचे एक चेंबर बनाकर नोटों को छिपाया गया था। पूछताछ में वाहन में बैठे लोग रुपयों के संबंध में दस्तावेज पेश नहीं कर सके। इस मामले में पुलिस ने गुजरात के दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के कोंडागांव जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एक कार से 80 लाख रुपये नगद बरामद किए हैं। नगद रकम एक पीली रंग की बोरी में भरी गई थी। पैसे कार की सीट के नीचे चेम्बर बनाकर पैसे रखे गए थे। कोंडागांव जिले की फरसगाव पुलिस की टीम जांच के दौरान एक सफेद रंग की महेन्द्रा टीयूव्ही कार कोण्डागाव की ओर से आती हुयी दिखाई दी, जिसे पुलिस द्वारा रुकवाया गया।
पुलिस के मुताबिक कार में बैठे चालक एवं सहयात्री ने पूछताछ में गोलमोल जवाब देने पर गाड़ी की विधीवत तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान वाहन में पीछे के सीट के नीचे बनाये गये चेम्बर में एक पीले रंग की बोरी में भारी मात्रा में नगदी रकम बरामद हुआ, जिसे गवाहों के समक्ष गिनती करने पर 80 लाख रुपये निकले। नोटों से भरी बोरी देख पुलिस भी हैरान रह गई। बरामद रुपयों के संबंध में चालक व कंडक्टर से वैध दस्तावेज की मांग की गई, लेकिन वे कोई दस्तावेज नहीं दे सके। इसके बाद बरामद नगदी रकम 80 लाख रुपये चोरी का होने की संदेह पर रकम बरामद कर दोनों आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने महिन्द्रा टीयूव्ही वाहन को विधीवत जब्त कर लिया है।

00 गुजरात के रहने वाले हैं आरोपी
पुलिस के मुताबिक आरोपीगण का कृत्य अपराध धारा 41 ( 14 ) / 379 का पाये जाने से थाना फरसगांव में जुर्म दर्ज किया गया। आरोपीगण चालक भार्गव पटेल पिता सुरेश भाई पटेल उम्र 27 साल निवासी ग्राम कमाना थाना दिस नगर जिला मेहसाना गुजरात एवं सहयात्री जयेश कुमार भोलाभाई पिता भोलाभाई उम्र 28 वर्ष निवासी तावड़िया थाना काकोसी जिला पाटन गुजरात को गिरफ्तार किया गया। दोनों ही आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments