आप की महारैली दो जुलाई को, आएंगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान

बिलासपुर। दो जुलाई को आम आदमी पार्टी की महारैली बिलासपुर में आयोजित की गई है। रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आएंगे।
पार्टी के छत्तीसगढ़ सह प्रभारी और पंजाब के विधायक गुरविंदर सिंह गैरी वेडिंग ने आज प्रेस क्लब में पत्रकारों को जानकारी देते हुए
आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ सहप्रभारी एवं पंजाब के विधायक गुरविंदर सिंह गैरी वडिंग शनिवार को प्रदेश के दौर पर पहुंचे। बिलासपुर में गैरी वडिंग ने 2 जुलाई को होने वाली पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के सीएम भगवंत मान की महारैली और पार्टी की गतिविधियों को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकताओं के साथ बैठक की। जिसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेस को संबोधित किया। इस दौरान गैरी वडिंग ने कहा, 2 जुलाई को अरविंद केजरीवाल और भगवत मान बिलासपुर आ रहे हैं। महारैली को सफल बनाने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारी चल रही है। पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव एक-एक घर पहुंच रहे हैं। आज, बिलासपुर विधानसभा, बिल्हा विधानसभा और बेलतरा विधानसभा के लोगों से मुलाकात करेंगे। सहप्रभारी गैरी वडिंग ने कहा हम लगातार प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता से संवाद कर रहे हैं। हमें सकारात्मक रिजल्ट मिल रहे हैं। जिससे यह स्पष्ट होता है कि जनता ने अबकी बार परिवर्तन का मन बना लिया है। आम आदमी पार्टी प्रदेश में मूलभूत सुविधाओं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, किसानों की समस्या, जनजातीयों के हक और जन सुरक्षा के उन मुद्दों पर विस्तार से काम करेगी, जो पिछली सरकारों के कार्यकाल में सिर्फ खाना पूर्ति बनकर रह गए हैं।
वडिंग ने कहा प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस, दोनों ही सरकारों ने पिछले 23 वर्षों में सिर्फ काम का दिखावा भर किया, जबकि यहां लगातार भ्रष्टाचार हो रहा है और कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था को लेकर पूरी तरह विफल हो गई है। उन्होंने कहा, “दिल्ली में केजरीवाल की सरकार ने सिर्फ 5 सालों में बहुत से कार्य किए, तो छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं हुआ। दिल्ली में मुफ्त बिजली और मुफ्त पानी दे रहे हैं, स्वास्थ्य जांच और दवाई भी मुफ्त है। पंजाब में “आप” की सरकार बनते ही तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ में यह सब अब भी कोसों दूर है।
गैरी वडिंग ने कहा, बीजेपी और कांग्रेस झूठे वादे और लोकलुभावन घोषणा, छल-कपट करके वोट लेने की राजनीति में लिप्त है। दोनों पार्टियों ने केवल प्रदेश की जनता को छलने का काम किया है। छत्तीसगढ़ियों के हित में आजतक कोई काम नहीं हुआ।
सवालों के जवाब में कहा कि दिल्ली में कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है और ईडी द्वारा जारी 4 चार्ज शीट में पूर्व मुख्यमंत्री सिसोदिया का नाम भी नहीं है। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी झूठे आरोप लगाकर दिल्ली सरकार को बदनाम कर रही है। जबकि छत्तीसगढ़ में 10000 करोड़ का शराब घोटाला हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *