16 स्पा सेंटरों में पुलिस की दबिश, 7 सेंटर बाहर बंद अंदर से चालू, संदिग्ध गतिविधियां चलने का संदेह

दुर्ग। एसपी प्रशान्त अग्रवाल के आदेश पर पुलिस की एक दर्जन से अधिक टीम ने दुर्ग जिले के स्पा सेंटरों में छापामार करवाई की हैं। कई स्पा सेंटर बाहर से तो बंद मिले लेकिन अंदर लोग उपस्थित थे। जिससे पुलिस को संदिग्ध गतिविधियां चलने की आशंका है।

स्पा सेंटरों मे संदिग्ध गतिविधियों की भनक एसपी अग्रवाल तक पहुँच रही थी। आज दुर्ग पुलिस की 13 टीम ने 16 स्पा सेंटर्स में शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक अलग-अलग स्पा सेंटरों में पुलिस ने दबिश दी। जिन सेंटरों की जांच की गई उसमें कुछ बन्द स्पा सेंटर भी शामिल था। जो बाहर से तो लॉक थे लेकिन अंदर लोग उपस्थित थे। जिनकी जांच पुलिस कर रही हैं। स्पा सेंटर के मालिकों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दुर्ग प्रशांत अग्रवाल के निर्देशन में शहर के 16 स्पा सेंटर पर दुर्ग पुलिस की स्पेशल टीम के द्वारा रेड की कार्रवाई की गई। जिसमें 13 थाना प्रभारियों ने अकस्मात छापेमारी कार्रवाई कर समस्त स्पा सेंटर को चेक किया, जिसमें कुछ स्पा सेंटर बंद पाए गए। बंद पाए गए स्पा सेंटर के मालिकों को बुलाकर गवाहों के समक्ष खुलवाया गया, जिस पर ब्लू एलासा स्पा, ओरा स्पा को चेक करने पर कुछ लोग अंदर पाए गए। जिससे पूछताछ पर बताया कि किसी के द्वारा बाहर से बंद करके लॉक कर दिया गया था, जिस पर पुलिस के द्वारा विधिवत पंचनामा की कार्रवाई की गई। पुलिस ने कंट्रोल रुम भिलाई में उपस्थित होने के लिए सूचना दी। एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि शहर के 16 स्पा सेंटर में 7 स्पा सेंटर बंद पाए गए, जिसमें अलग से पंचनामा कार्रवाई की गई। कंट्रोल रूम उपस्थित होने की सूचना दी गई।

00 इन सेंटरों के खिलाफ कार्रवाई
एसेंस स्पा मॉल, सेंस स्पा मॉल, सेंसेशन स्पा मॉल, ओरा थाई स्पा मॉल, अवनी ट्रू स्पा मॉल, ब्लू एलासा स्पा मॉल,अंगम स्पा जुनवानी , लक्सी स्पा जुनवानी, ली स्पा जुनवानी, स्वादिका स्पा सुपेला, जारा स्पा सुपेला, हमर स्पा जुनवानी , लग्जरी स्पा जुनवानी, राजश्री स्पा नेहरू नगर, रोज स्पा होटल सूर्या, जैस्मिन स्पा फ्लोरेट होटल, एलीट स्पा सुपेला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *